Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा ने कांग्रेस के प्रदर्शन को बताया ड्रामा, कहा- क्यों ना हो सोनिया और राहुल से पूछताछ?

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 26 जुलाई 2022 (09:46 IST)
नई दिल्ली। भाजपा नेता संबित पात्रा ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार भ्रष्‍टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है। उन्होंने सोनिया से सवाल पर कांग्रेस के प्रदर्शन को ड्रामा बताते हुए कहा कि 5 हजार करोड़ के गबन के मामले में सोनिया और राहुल से पूछताछ क्यों ना हो?
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की आज ईडी के सामने पेशी है। जिस प्रकार का माहौल कांग्रेस पार्टी इस पूरे विषय को लेकर माहौल बना रही है वह भी पूरा देश देख रहा है। सत्याग्रह का जो ड्रामा कांग्रेस कर रही है यह भी पूरा देश देख रहा है।
 
उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार की गतिविधियों पर कोर्ट सख्त टिप्पणी करती है, 5 हजार करोड़ रुपये के नेशनल हेराल्ड केस क्या इन्वेस्टिगेशन नहीं होना चाहिए? क्या इन सभी विषयों को हमें इसलिए खारिज कर देना चाहिए कि विपक्ष ये मुद्दे पसंद नहीं हैं?
 
विपक्ष के पास आज मुद्दों की कमी है। आश्चर्य का विषय है कि अगर किसी के घर से 21 करोड़ रुपए निकलता है, आपने बंगाल में देखा है कि बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के जानकर के घर से 21 करोड़ रुपए नकद बरामद होता है, आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन जी के घर से पैसे बदामद होते हैं।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की फोटो और वीडियो को जोड़-तोड़ कर जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता सोशल मीडिया पर प्रस्तुत कर रहे हैं कि देखिए मोदी जी ने पूर्व राष्ट्रपति को सम्मान नहीं दिया, आज ये विपक्ष के पास मुद्दों की कमी के कारण ये नतीजा है।
 
उल्लेखनीय है कि नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी आज सोनिया गांधी से दूसरे दौर की पूछताछ करेगी। कांग्रेस ने पूछताछ के विरोध में संसद से सड़क तक प्रदर्शन की तैयारी की है। 
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कुछ ही देर में ED के समक्ष पेश होंगी सोनिया गांधी (Live)