Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पंजाब में सियासी उठापटक के बीच दिल्ली जाएंगे CM शिवराज सिंह, राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म...

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 29 सितम्बर 2021 (20:55 IST)
भोपाल। पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद सियासी भूचाल आ गया है। दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में भी सर‍गर्मियां तेज हो गई हैं। आज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मीडिया पर यह भी खबरें हैं कि वे राज्यसभा भेजे जा सकते हैं और उन्हें कैबिनेट में शामिल कर कृषि मंत्री बनाया जा सकता है। इस बीच कल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली जा रहे हैं। इसे लकेर राजनीतिक गलियारों में अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।

हालांकि शिवराज सिंह का यह दौरा आधिकारिक रहेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कल शाम 4 बजे होने वाली मुलाकात में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देवारण्य योजना के बारे में जानकारी देंगे।
ALSO READ: नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर अमरिंदर सिंह, मैंने तो कहा था- सिद्धू स्थिर आदमी नहीं
मुख्यमंत्री शिवराज प्रदेश में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति से अवगत कराएंगे। वे प्रधानमंत्री को कैम्पा निधि और डीएमएफ फंड का विकास कार्यों में कैसे बेहतर उपयोग हो, इस विषय पर चर्चा और प्रधानमंत्री से मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे।
ALSO READ: अमित शाह से 45 मिनट की बैठक के बाद दूसरे रास्ते से बाहर निकल गए कैप्टन अमरिन्दर सिंह
मुख्यमंत्री शिवराज फसलों के उपार्जन, विविधीकरण और कृषि में नवाचार को लेकर प्रधानमंत्री चर्चा से करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज मोदी कैबिनेट द्वारा आज स्वीकृत हुई नीमच-रतलाम रेलवे लाइन के दोहरीकरण के संबंध में प्रधानमंत्री को धन्यवाद देंगे। मुख्यमंत्री शिवराज प्रधानमंत्री से डिजिटल हेल्थ कार्ड के संबंध में भी चर्चा करेंगे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

45 मिनट की मुलाकात में गृहमंत्री शाह से अ‍मरिंदर सिंह ने इस मुद्दे पर की चर्चा, Tweet में दी जानकारी