Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

DCW ने प्रेमिका के शव के टुकड़े करने के मामले में पुलिस से रिपोर्ट मांगी

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 14 नवंबर 2022 (22:25 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने पुलिस को सोमवार को नोटिस जारी करते हुए यहां 29 वर्षीय महिला की कथित तौर पर उसके सहजीवन साथी (लिव-इन पार्टनर) द्वारा हत्या करने के मामले में 18 नवंबर तक उसे कार्रवाई रिपोर्ट सौंपने को कहा है। महिला के कथित तौर पर 35 टुकड़े करके विभिन्न जगहों पर फेंक दिया गया था।
 
आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (28) ने श्रद्धा वालकर के शव को कथित तौर पर 35 टुकड़ों में काटा, उन्हें तकरीबन 3 सप्ताह तक फ्रिज में रखा और कई दिनों में दिल्ली के विभिन्न इलाकों में उन्हें फेंक दिया। अधिकारियों ने बताया कि पूनावाला की गिरफ्तारी के साथ यह नृशंसा घटना 6 माह बाद सामने आई। उनके अनुसार महिला के शव के कटे हुए कुछ हिस्से मिले हैं तथा पुलिस हत्या में प्रयुक्त हथियार तलाश रही है।
 
उन्होंने बताया कि आरोपी ने शव के कटे हुए हिस्सों को रखने के लिए 300 लीटर वाला एक फ्रिज खरीदा तथा शव से आने वाली बदबू को दबाने के लिए अगरबत्तियों एवं रूम फ्रेशनर का उपयोग किया। एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान पूनावाला और श्रद्धा वालकर को एक-दूसरे से प्यार हुआ, लेकिन जब उनके परिवारों ने दोनों के अलग-अलग धर्म होने के कारण इस रिश्ते का विरोध किया तब यह युगल इस साल के प्रारंभ में दक्षिण दिल्ली के महरौली आ गया।
 
डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस से मामले में प्राथमिकी की एक प्रति के साथ ही अन्य जानकारियां भी मांगी है। आयोग ने पुलिस से कहा कि वह यह जानना चाहता है कि क्या वालकर ने अपने साथी के खिलाफ उत्पीड़न, घरेलू हिंसा या यौन उत्पीड़न की कोई शिकायत दर्ज कराई थी? दिल्ली पुलिस को 18 नवंबर तक रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र के राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला, अजित पवार ने बताया साजिश