अंबानी परिवार करेगा सैनिकों-पुलिसकर्मियों के लिए म्यूजिकल फाउंटेन शो का आयोजन

सोमवार, 11 मार्च 2019 (00:17 IST)
मुम्बई। रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने सुरक्षाबलों के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करने के इरादे से सेना के जवानों, पुलिसकर्मियों तथा उनके परिजनों के लिए 12 मार्च को दो विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो आयोजित करने  की घोषणा की है।
  
इस शो में करीब 7,000 सुरक्षाबलकर्मी और उनके परिवारों के शिरकत करेंगे। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी शनिवार को श्लोका मेहता के साथ परिणय सूत्र में बंधे है।

बेटे की शादी की खुशी में अंबानी परिवार ने धीरुभाई अंबानी स्क्वायर 6 मार्च को मुम्बई के लोगों को समर्पित किया था और पुलिसकर्मियों को मिठाई भेजी है। इसके अलावा उन्होंने मुम्बई के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में एक साल तक खाद्यान्न उपलब्ध कराने की घोषणा भी की है। 
 
इस म्यूजिकल फांउटेन शो में 600 एलईडी लाइट की रोशनी में जगमगाते 45 फीट की ऊंचाई तक के पानी के फव्वारे के खूबसूरत नजारे के साथ नृत्य का कार्यक्रम भी होगा। इस शो में 150 से अधिक भारतीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकार शिरकत करेंगे। इस शो का थीम रासलीला है। यह शो धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में होगा। 
 
श्रीमती अंबानी ने कहा कि वह सैन्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों तथा उनके परिजनों के साथ शो के अनुभव को साझा करने के लिए उत्साहित हैं, जो अपनी जान की बाजी लगाकर हमारी सुरक्षा में जुटे रहते हैं। 
 
स्क्वायर का निर्माण मुंबई के बांद्रा कुर्ला परिसर में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के सामने किया गया है। यह स्क्वायर जियो वर्ल्ड सेंटर का हिस्सा है, जो एक विश्वस्तरीय, बहुउपयोगी सुविधा है।

यह स्क्वायर रिलायंस इंडस्ट्रीज और मुंबई महानगर क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण (एमएमआरडीए) का एक संयुक्त उपक्रम है, जो देश में सबसे बड़ी और सर्वाधिक बेहतर वैश्विक सम्मेलन सुविधाओं और सेवाओं का निर्माण कर रहा है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इथोपियन एयरलाइंस के दुर्घटनाग्रस्त विमान में सवार सभी 157 लोगों की मौत, मृतकों में 4 भारतीय