जम्मू कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, एसपीओ शहीद

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 21 अगस्त 2019 (12:41 IST)
जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान घाटी में दहशत फैलाने की साजिश में लगा हुआ है, वह अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसी बीच जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों की आतंकियों से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। लेकिन इसी दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपीओ बिलाल भी शहीद हो गए और एसआई अमरदीप परिहार घायल हो गए।

खबरों के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। इसके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों और हथियारबंद आतंकवादियों के बीच मंगलवार शाम शुरू हुई मुठभेड़ मध्यरात्रि तक चली। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी हुई।

मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपीओ बिलाल शहीद हो गए और उप निरीक्षक अमरदीप परिहार घायल हो गए, जिन्‍हें आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संविधान के अनुच्छेद 370 को केंद्र सरकार द्वारा 5 अगस्त को खत्म करने के बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच यह पहली मुठभेड़ थी। पिछले एक पखवाड़े के दौरान सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकियों पर बेहद सख्त शिकंजा कसा है।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अगर आपने भी PM मोदी की इस दीपावली सिर्फ Made in India प्रोडक्ट खरीदने की अपील वाली चिट्ठी शेयर की है...तो इसका सच जान लीजिए...