क्या भगवद् गीता पढ़ाना आतंकवाद है? पिता केजरीवाल को आतंकी कहने पर बेटी हर्षिता का भाजपा से सवाल

विकास सिंह

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020 (09:29 IST)
दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा नेताओं के एकजुट होकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलने के बाद अब खुद केजरीवाल की बेटी पिता के साथ देने के लिए चुनावी मैदान में कूद आई है। अपने पिता को भाजपा नेताओं द्वारा आतंकी बताने पर बिफरते हुए बेटी हर्षिता ने भाजपा नेताओं से कई सवाल पूछ डाले हैं।  
 
भाजपा नेताओं के अरविंद केजरीवाल को आतंकी बताने पर बिफरते हुए बेटी ने इसे गंदी राजनीति बताया है। हर्षिता ने भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि यह गंदी राजनीति का एक निचला स्तर है। उन्होंने सवाल करते कहा कि क्या यह आतंकवाद है अगर स्वास्थ्य सुविधाओं को लोगों के लिए मुफ्त में लाया जाता है? क्या यह आतंकवाद है यदि बच्चों को शिक्षित बनाया जाता है? क्यायह आतंकवाद है यदि बिजली और पानी की आपूर्ति में सुधार किया जाता है?

भगवद् गीता पढ़ाते हैं पिता : अपने पिता के समर्थन में आगे आई हर्षिता कहती हैं कि मेरे पिता हमेशा सामजिक सेवाओं से जुड़े रहे है। मुझे अभी भी याद है कि वह हमें सुबह 6 बजे जगाकर मेरे भाई, दादा-दादी और मुझे भगवद् गीता पढाते थे और इंसान से इंसान बन हो भाईचारा गीत गाते थे, क्या यहीं आतंकवाद है। 
 
हर्षिता कहती हैं कि दिल्ली के 2 करोड़ आम लोग उनके पिता के साथ हैं और दिल्ली में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा पर निशाना साधती हुई वह कहती हैं कि उन्हें 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री लाने दो, 11 फरवरी को दिल्ली की जनता उन्हें बता देगी कि वह आरोपों के आधार पर वोट देती है या काम के आधार पर। 

गौरतलब है कि दिल्ली चुनाव में भाजपा नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी बताया है। सबसे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और फिर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित पार्टी के कई नेताओं ने केजरीवाल को पाक परस्त बताते हुए आतंकवादी बताया था।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इंतजार खत्म, Auto Expo 2020 का आगाज, स्टाइलिश कारों के साथ दिखेगा धमाकेदार बाइक्स का रोमांच