Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रचार में गरजे योगी, 370 खत्म होने का दर्द PAK और केजरीवाल को हुआ, शाहीन बाग पहुंचा रहे हैं बिरयानी

webdunia
रविवार, 2 फ़रवरी 2020 (20:42 IST)
नई दिल्ली। जैसे-जैसे मतदान की तारीखें नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों में घमासान बढ़ता जा रहा है। पार्टियों के बड़े नेता चुनावी संग्राम में उतर गए हैं और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन तो सिर्फ बहाना है। ये तो कश्मीर से धारा 370 हटाने के खिलाफ और अयोध्या में राम मंदिर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। आदित्यनाथ बदरपुर में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज शाहीन बाग में जो लोग नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन पर बैठे हैं उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचा रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त किए गए थे तो दर्द पाकिस्तान और अरविंद केजरीवाल को हुआ था। शाहीन बाग प्रदर्शन शांति और सामान्य जनजीवन प्रभावित करने का दुर्भावनापूर्ण प्रयत्न है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल अपने पाकिस्तान के आकाओं से कहकर अपने पक्ष में बयान दिलाए जा रहे हैं। इन चेहरों को पहचान लीजिए। ये देश की सुरक्षा के लिए घातक है। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से योगी आदित्यनाथ पर प्रचार में प्रतिबंध लगाने की शिकायत की। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

MP के छतरपुर में अस्पताल से भागा कोरोना का संदिग्ध मरीज, दिल्ली में सामने आए 5 नए मामले