Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के भाई को बिरयानी खिलाने वाले पांच पुलिसकर्मी निलंबित

webdunia
शनिवार, 27 अक्टूबर 2018 (14:15 IST)
पुणे। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के छोटे भाई इकबाल कासकर को वीआईपी सुविधाएं देने पर पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। खबरों के मुताबिक इनमें एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल है। इनके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। आरोप है कि इन्होंने इकबाल को बिरयानी खिलाई थी।
 
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर और उसके दो सहयोगियों को ठाणे क्राइम ब्रांच ने 2017 में एक बिल्डर से उगाही के लिए धमकी और फिरौती की मांग करने पर गिरफ्तार किया गया था। 
 
कुछ दिनों पहले हॉस्पिटल ले जाने के दौरान इकबाल कासकर का एक कार के अंदर बैठकर बिरयानी खाने का वीडियो सामने आया था। पुलिसवालों पर आरोप है कि उन्होंने न सिर्फ कासकर को पुलिस की गाड़ी में बिरयानी लाकर खिलाई बल्कि सिगरेट भी पिलाई और फोन पर भी बात करने दी। 
 
इस दौरान कासकर को उसके गुर्गों से मिलने की छूट भी दी गई थी। इसके लिए सभी पुलिसकर्मियों ने कासकर से कुछ रुपए भी लिए थे। ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फंसलाकर के आदेश पर जॉइंट कमिश्नर मधुकर पांडे ने मामले की जांच की और नोटिस जारी कर डिपार्टमेंटल इन्क्वायरी और सस्पेंड करने की कार्रवाई की। जांच में सामने आया कि इकबाल कासकर को मेडिकल जांच के लिए जेल की पुलिस टीम उसे अपने साथ लेकर थाणे सिविल अस्पताल पहुंची थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IND vs WI : भारत-विं‍डीज मैच का ताजा हाल