Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

याद रखना अजय बिष्ट, पुलिस ने मेरे नेता के गिरेबां पर हाथ डाला है...

webdunia
शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (14:16 IST)
नई दिल्ली। गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी के गिरेबां पर हाथ डालना काफी भारी पड़ेगा। 
 
हार्दिक ने हाथरस की घटना पर ट्‍वीट कर कहा कि जो अंतिम संस्कार था, वो भी तो बलात्कार था। याद रखना अजय बिष्ट (योगी आदित्यनाथ का पारिवारिक नाम) मेरे नेता के गिरेबां पर हाथ डाला है, ये भारी पड़ेगा। 
 
हार्दिक के ट्‍वीट पर समून तुर्क ने कहा- ये राहुल गांधी की कॉलर व कुर्ता पकड़कर ज़मीन पर नहीं गिराया है, ये लोकतंत्र का कुर्ता फाड़ा है आज। ये अहंकार बहुत भारी पड़ेगा अब। मुराद अली ने ट्‍वीट कर कहा- सरकार सत्ता के अहंकार में यह भूल चुकी है कि लोगों के वोट और सपोर्ट से कुर्सी मिली है, मीडिया मैनेजमेंट से नहीं। आज इन्होंने विपक्ष को गिराया है, कल जनता इन्हें घुटने टेकने पर मजबूर करेगी।
 
शिवेन्द्र प्रताप सिंह ने ट्‍वीट कर कहा-  जिसका परिवार देश के लिए अपनी जान दे चुका हो, यूपी पुलिस उसे खाई में धकेल रही है। गिरेबान पर हाथ डाल रही है। महज सीएम होकर इतना घमंड! वहीं, कई लोगों ने हार्दिक पटेल भी निशाने ‍पर लिया। गुलशन तनेजा ने एक कार्टून शेयर कर लिखा- नकली गांधी बनकर और कितना गिरोगे?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हाथरस Live Updates : पीड़िता के परिजनों से मिलेंगे अपर मुख्‍य सचिव, डीजीपी भी साथ