हरसिमरत का बड़ा हमला, पाकिस्तान की धुन पर नाच रहे हैं नवजोत सिद्धू

मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 (16:02 IST)
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के मंत्री और भाजपा के पूर्व सांसद नवजोतसिंह सिद्धू पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान सरकार की धुन पर नाच रहे हैं।
 
बादल ने कहा कि करतारपुर साहिब कोरिडोर मामले में सिद्धू झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पाक सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा को गले लगाने वाले सिद्धू से लोग नाराज थे। इसी के चलते स्वदेश लौटने पर उन्हें काले झंडे दिखाए गए। कौर ने कहा कि कांग्रेस नेता सिद्धू देश के लोगों की भावनाओं से खेल रहे हैं।
 
उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लिखी चिट्‍ठी दिखाते हुए कहा कि पाकिस्तान की किसी भी सरकार ने अभी तक करतारपुर साहब कोरिडोर को खोलने के संबंध में कोई बात नहीं कही है। कौर ने कहा कि मैंने स्वराज को चिट्ठी लिखकर इस बात की जानकारी दी कि कोरिडोर मुद्दे पर पाकिस्तान सरकार की ओर से हरी झंडी है, जबकि हमारे देश की सरकार खामोश है।
हरसिमरत ने कहा कि विदेश मंत्री ने स्पष्ट किया है कि यह सच नहीं है। पाकिस्तान ने भारत से इस मुद्दे पर कभी भी बातचीत की इच्छा नहीं जताई है। केंद्रीय मंत्री ने सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट करार देते हुए कहा कि पाकिस्तान उनका कठपुतली की तरह इस्तेमाल कर रहा है। सिद्धू पाकिस्तान के नए एजेंट हैं।
बादल ने इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या वे दुश्मन देश के सेनाध्यक्ष को गले लगाने और सिखों की भावनाओं को आहत करने के लिए सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गए नवजोत सिद्धू के लिए यह दौरा मुसीबत बन गया है। वहां वे पाक सेना प्रमुख बाजवा के गले भी लगे थे। भारत लौटने के बाद सिद्धू ने कहा था कि बाजवा ने उनसे करतारपुर साहिब कोरिडोर को खोलने की इच्छा जताई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING