जनरल रावत ने कहा- आतंकी कुछ भी कर लें हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं...

गुरुवार, 1 नवंबर 2018 (15:28 IST)
कोल्हापुर। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने खुफिया विभाग की एक रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि सेना आतंकवादियों के भारतीय इलाकों में घुसपैठ को रोकने में पूरी तरह से सक्षम है।
  
सेना प्रमुख बुधवार शाम यहां 109 मराठा टीए बटालियन की पूर्व-सैनिकों की एक रैली में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि आईबी की रिपोर्ट में बताया गया है कि आतंकवादियों की ओर से किसी भी स्थिति से निपटने के लिए भारतीय सेना पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि मीडिया के सामने गोपनीय रिपोर्ट उजागर करना सही नहीं होगा।
 
सेना प्रमुख ने कहा कि आतंकवादियों के स्नाइपर राइफल के इस्तेमाल करने को लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन सेना कैमरा लगी एके-47 राइफल का इस्तेमाल करेगी। उन्होंने कहा कि सेना ने आतंकवादियों की निरंतर बदलती करतूतों के अनुसार अपनी कार्रवाई में बदलाव किया है। अर्थात वे कुछ भी कर लें हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं। 
 
सेना प्रमुख ने कहा कि नक्सली आम जनता को निशाना बना रहे हैं, लेकिन केंद्रीय बल उनसे मुकाबला करने में पूरी तरह से सक्षम है और उन्हें सेना की मदद की कोई आवश्यकता नहीं हैं। उन्होंने 'वन रैंक-वन पेंशन' की मांग को लेकर रैली आयोजित किए जाने पर असंतोष जाहिर किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING