जम्मू-कश्मीर : पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने किया 8 गांवों का घेराव

शनिवार, 22 सितम्बर 2018 (10:09 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने पुलवामा और शोपियां के गांवों में आतंकियों की तलाश के लिए दोनों जिलों के करीब 8 गांवों में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर ली है। पुलवामा और शोपियां के लस्सीपोरा, समेत कई गांवों में सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं।
 
बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले आतंकी इन्हीं गांवों में छिपकर बैठे हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों उनकी तलाश में जुटे हुए हैं। हिजबुल मुजाहिद्दीन ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में 3 पुलिसकर्मियों को उनके घरों से अगवा करने के बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। 
 
हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन से कथित रूप से संबद्ध एक ट्विटर हैंडल पर किए गए पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली गई है। पुलिस ने बताया कि तीनों को सुबह बाटागुंड और कापरान गांव स्थित उनके घरों से अगवा किया गया था। 
 
ग्रामीणों ने आतंकवादियों का पीछा किया और अपहृत पुलिसकर्मियों को छोडऩे की गुहार लगाई। अपहरणकर्ताओं  ने हवा में गोली चलाईं और ग्रामीणों को धमकी दी। आतंकवादियों ने इलाके में एक नदी को पार किया और वहीं गोली मार कर पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING