कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में जैश के दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने किया ढेर

सुरेश डुग्गर

बुधवार, 27 फ़रवरी 2019 (18:09 IST)
जम्मू। कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ शोपियां के मेमानदर में हुई। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी। इसके बाद 23वीं पैरामिलिट्री फोर्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने तीन आतंकियों को यहां एक घर में घेर लिया। दोनों तरफ से हुई भारी गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।
 
दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मामंडर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच लगातार फायरिंग की जा रही है। 2-3 आतंकियों ने क्षेत्र के मामंडर में एक घर में धावा बोल दिया और वहीं पर छिपे हुए हैं, साथ ही लगातार फायरिंग भी कर रहे हैं। एनकाउंटर को देखते हुए क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं बाधित कर दी गई हैं।
 
बालाकोट में एयरस्ट्राइक के एक दिन बाद बुधवार को कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है और सुरक्षाबलों ने अब तक जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकियों को मार गिराया है।
 
माना जा रहा है कि वहां के रिहायशी मकान में 2-3 आतंकी छिपे हुए हैं। क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सेना की 23वीं पैरामिलिट्री फोर्स, सीआरपीएफ और एसओजी ने संयुक्त अभियान शुरू किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रत्येक टीम मजबूत: विलियमसन