जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों से मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

बुधवार, 27 फ़रवरी 2019 (08:14 IST)
शोपियां। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकियोंं को मार गिराया। 
 
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक शोपियां के मामीन्दर गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह तथा केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों के जवानों ने तड़के इलाके में तलाश अभियान शुरू किया। सभी निकास बिंदुओं को सील करने के बाद आगे बढ़ रहे सुरक्षा बलों के जवानों पर आतंकवादियों ने भारी गोलीबारी शुरू कर दी।
 
जब सुरक्षा बल के जवान एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तो आतंकवादियों ने फिर से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारा गया। दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के सक्रिय सदस्य बताए जाते हैं।
 
सूत्रों के मुताबिक गोलीबारी अब रूक गई है लेकिन सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान जारी रखा है। लोगों से मुठभेड़ स्थल के आस-पास नहीं आने की अपील की गयी है। इस बीच अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर इलाके की तमाम मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 15 साल पहले विकिलीक्स ने किया था खुलासा, अब भारतीय सेना ने किया इस आतंकी प्रशिक्षण शिविर को तबाह