कैलाश विजयवर्गीय का ट्‍वीट, बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे....

बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (11:29 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल की जीत पर बधाई देते हुए भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। उन्होंने कहा कि बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे।
 
उन्होंने बुधवार सुबह ट्‍वीट कर कहा, '@ArvindKejriwal जी को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे'।
 
उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल ने मतदान से एक दिन पहले हनुमान चालीसा का पाठ किया था और चुनाव परिणाम आने के एक दिन बाद भी हनुमान मंदिर जाकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया था। 
 
इस पर एक यूजर ने कहा कि पहले आप गुजरात में लागू किजीए आप बीस साल से है वहां। हनुमान जी दिल में है दिल्ली के जय श्री राम। एक अन्य ट्वीट में कहा गया, हनुमान जी हमेशा सभी बच्चो एंव भक्तो पर कृपा बनाये रखते है। लेकिन उन्हें उनकी कृपा मे व्यवधान करने वाले एंव उनकी साधना करने वाले भक्तो  का मौखाल बनाने वालो पर कुपित होने मे समय नही लगता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 8 भारतीय पर्यटकों की मौत, नेपाल ने रिजॉर्ट पर लगाया 3 माह का प्रतिबंध