Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा नेता की हत्या करने वाला लश्कर कमांडर साथी समेत ढेर, जम्मू रेलवे स्टेशन से आतंकी गिरफ्तार

webdunia

सुरेश एस डुग्गर

रविवार, 26 सितम्बर 2021 (13:02 IST)
जम्मू। सुरक्षाबलों ने बांडीपोरा में भाजपा नेता की हत्या में शामिल लश्करे तौयबा के कमांडर अजाद शाह तथा उसके साथी अबीद हक्कानी को मार गिराया है। इस बीच पुलिस ने जम्मू रेलवे स्टेशन से टीआरएफ के एक आतंकी को पकड़ा है।

बांडीपोरा स्थित वाटनिरा इलाके में दो आतंकियों को ढेर करने के बावजूद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।
 
जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल के जवान संयुक्त रूप से आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। 2 से 3 के बीच आतंकवादियों की संख्या बताई जा रही है। फिलहाल अभी तक सुरक्षाबलों को दो आतंकियों को ढेर करने में सफलता मिली है।
 
webdunia
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए बताया कि आज यानि रविवार सुबह से बांडीपोरा के वाटनिरा इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ा गया था। एक ठिकाने पर छिपे आतंकियों ने तलाशी अभियान में शामिल पुलिस और सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के खिलाफ फायरिंग शुरू कर दी है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।
 
इस बीच जम्मू आए 'द रिज़िस्टन्स फ्रंट ' (टीआरएफ) के एक आतंकी को जम्मू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आतंकी की गिरफ्तार पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है। आतंकी के पास से पुलिस एक पिस्तौल और राउंड बरामद हुए है। उसे पूछताछ के लिए अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।
 
 
जम्मू पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) को सूचना मिली कि टीआरएफ का आतंकी यूसुफ शेख निवासी शोपियां कश्मीर जम्मू में बीते कुछ दिनों से देखा गया है। यूसुफ शहर के कई संवेदनशील स्थलों में देखा गया है, जो वहां पर रेकी करने के लिए आया हुआ है।
 
यूसुफ की गतिविधियों पर एसओजी के जवानों ने नजर रखनी शुरू कर दी। रविवार सुबह यूसूफ जम्मू रेलवे स्टेशन में रेकी करने के लिए आया तो वहां पहले से मौजूद एसओजी के जवानों ने उसे पकड़ लिया। उसे पूछताछ के लिए सीधे त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में ले जाया गया।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्‍य स्‍वागत