Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लाइनमैन का चालान काटा तो गुल कर दी पुलिस चौकी की बिजली

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 13 जून 2022 (17:26 IST)
Photo - Twitter
बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां के दरोगा ने बिजली विभाग के एक लाइनमैन का चालान काट दिया। इस पर गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस चौकी की बिजली ही काट दी। यही नहीं, लाइनमैन बिजली की केबल भी अपने साथ लेकर भाग गया। 
 
पुलिस की अन्य सरकारी विभागों से नोंक-झोंक की खबरें पहले भी कई बार सामने आई हैं, लेकिन ऐसा कुछ पहली बार सुनने में आया है। घटना बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र की हरदासपुर पुलिस चौकी की बताई जा रही है। जहां वाहनों की चेकिंग कर रहे दारोगा मोदी सिंह ने लाइनमैन भगवान स्वरूप को रोककर उससे गाड़ी के कागज दिखाने के लिए कहा। कागज न होने पर दारोगा ने भगवान की बाइक का 500 रुपए का चालान काट दिया। 
 
इसी बात से नाराज होकर भगवान स्वरूप ने बिजली विभाग के साथी कर्मचारियों को बुलाया और हरदासपुर पुलिस चौकी की बिजली काट दी और केबल लेकर भाग गया। कुछ घंटों बाद पुलिसकर्मियों ने लाइनमैन को ढूंढा और उसे समझाने की बहुत कोशिशें की, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा और कनेक्शन जोड़ने के लिए राजी नहीं हुआ। 
 
लाइनमैन भगवान स्वरूप का कहना है कि हरदासपुर पुलिस चौकी में बिना मीटर के बिजली का उपयोग किया जा रहा था। इसलिए, मैंने यह कदम उठाया। बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर ने मामले का संज्ञान लिया और कहा कि बिजली विभाग मामले की जांच कर रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

प्रमुख शेयरों में गिरावट से सेंसेक्स ने लगाया 1,457 अंक का गोता, निफ्टी में भी रहा नुकसान