Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Maharashtra Political Crisis : शिवसैनिकों के लिए शिंदे का ट्‍वीट- MVA के खेल को समझो, यह लड़ाई आपके लिए

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 26 जून 2022 (00:39 IST)
मुंबई। Maharashtra Political Crisis News: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसैनिकों ने बागी विधायकों के ऑफिसों में तोड़फोड़ की। इस बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने शिवसैनिकों को लेकर ट्‍वीट किया। उन्होंने शनिवार देर शाम कहा कि शिवसेना कार्यकर्ताओं को समझना चाहिए कि वे पार्टी को महाविकास आघाड़ी (MVA) के चंगुल से बाहर निकालने के लिए संघर्ष रहे हैं।
शिंदे ने यह अपील पार्टी अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा उनके नेतृत्व वाले बागी विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने, उनके बैनरों को हटाने, कुछ जगहों पर पथराव करने और पुणे में एक विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद की है।
शिंदे ने ट्वीट कर कहा कि मेरे प्रिय शिवसेना के कार्यकर्ताओं, एमवीए की साजिश को समझने की कोशिश करें। मैं शिवसेना और शिवसेना कार्यकर्ताओं को एमवीए के चंगुल से बाहर निकालने के लिए लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस लड़ाई को शिवसेना कार्यकर्ताओं के हित में समर्पित करता हूं। मैं शिवसेना और शिवसैनिकों को एमवीए के अजगर के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। यह लड़ाई आपके लिए ही है।
webdunia
इधर खबरें हैं कि गुवाहाटी के होटल में रह रहे शिवसेना के बागी विधायकों के लिए होटल के कमरों की बुकिंग 30 जून तक बढ़ा दी गई है। कथित तौर पर शुक्रवार रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई मुलाकात के बाद बागी विधायकों के कमरों की बुकिंग को बढ़ा दिया गया है।
ALSO READ: आठवले ने कहा, महाराष्ट्र सरकार अल्पमत में, बागी विधायकों को धमकी न दें शिवसैनिक
मुंबई में धारा 144 : महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच पुलिस ने शनिवार को शिवसेना के बागी विधायकों पर हमले को विफल करने के लिए मुंबई और पड़ोसी ठाणे जिले में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी है। शिवसैनिकों ने पुणे और मुंबई में बागी विधायकों के कार्यालय में तोड़फोड़ की और फोस्टरों को फाड़ दिया। पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्क कर दिया है और कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Gujarat riots case : BJP ने साधा तीस्ता सीतलवाड़ पर निशाना, कांग्रेस और सोनिया गांधी पर लगाया यह आरोप...