नरेन्द्र मोदी सरकार ने पूरा किया पाकिस्तान का सपना

शनिवार, 19 जनवरी 2019 (14:26 IST)
कोलकाता। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखे हमले बोलते हुए दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यदि भाजपा जीत गई तो मोदी और अमित शाह मिलकर देश का संविधान ही बदल देंगे।
 
ममता की महारैली में शामिल केजरीवाल ने कहा कि जर्मनी के तानाशाह हिटलर ने भी संविधान बदल दिया था। यदि 2019 में भाजपा चुनाव जीत गई तो मोदी-शाह की जोड़ी भी देश का संविधान बदल देगी। इनके इरादे बहुत खतरनाक हैं। उन्होंने कहा कि हमें मोदी और शाह को उखाड़ फेंकना है।
 
उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी-शाह जाने वाले हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने देश में हिन्दू और मुसलमान को आपस में लड़वा दिया। समाज में जहर फैलाने का काम किया है। मोदी सरकार ने पाकिस्तान का सपना पूरा कर दिया है।
 
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई उम्मीदवार हैं, लेकिन भाजपा के पास नरेन्द्र मोदी के अलावा प्रधानमंत्री पद का कोई भी उम्मीदवार नहीं है। सपा प्रमुख यादव ने कहा कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई से गठबंधन कर विरोधी नेताओं को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। यादव ने कहा कि जो बात बंगाल से चलेगी वह पूरे देश में दिखाई देगी।
 
राकांपा नेता शरद पवार ने कहा कि करोड़ों का पेट भरने वाला किसान आज आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। विपक्षी एकजुटता की बात करते हुए मराठा नेता ने कहा कि विपक्ष को एकजुट होकर अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख अं‍तरिम बजट में मोदी सरकार दे सकती है ये बड़े तोहफे