Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महबूबा मुफ्‍ती की चेतावनी, आर्टिकल 35 A से की छेड़छाड़ तो सारा जिस्म जलकर हो जाएगा खाक

webdunia
रविवार, 28 जुलाई 2019 (14:39 IST)
श्रीनगर। पीडीपी प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आर्टिकल 35 A को लेकर विवादित बयान दिया है। पीडीपी के 20वें स्थापना दिवस पर श्रीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान महबूबा मुफ्ती ने आर्टिकल 35 ए को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि इस पर छेड़छाड़ करना मतलब बारूद पर हाथ लगाना है।
 
उन्होंने कहा कि आर्टिकल 35 ए के साथ छेड़छाड़ करना बारूद को हाथ लगाने जैसा होगा। जो हाथ 35 ए के साथ छेड़छाड़ करने के लिए उठेंगे वो हाथ ही नहीं बल्कि वो सारा जिस्म जलकर खाक हो जाएगा। महबूबा ने कहा कि हम अपनी आखिरी सांस तक कश्मीर की सुरक्षा के लिए लड़ेंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा कि वे राज्य को बचाने के लिए लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।
 
पीएम मोदी ने किया कश्मीर का जिक्र : प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने 'मन की बात' में कश्मीर का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि विकास की शक्ति, बम-बंदूक की शक्ति पर हमेशा भारी पड़ती है और जो लोग विकास की राह में नफरत फैलाना चाहते हैं, अवरोध पैदा करना चाहते हैं, वे कभी अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो सकते।
 
प्रधानमंत्री ने जून महीने में जम्मू-कश्मीर में आयोजित ‘गांव की ओर लौट चले’ जैसी ग्रामीण सशक्तिकरण पहल का जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम और उसमें लोगों की भागीदारी यह बताती है कि कश्मीर के हमारे भाई-बहन सुशासन चाहते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कश्मीर, आर्टिकल 35-ए और सुरक्षा बल की 100 अतिरिक्त कंपनियां