असम के तिनसुकिया में बड़ा हमला, लोगों को अगवा कर गोली मारी, 5 की मौत

गुरुवार, 1 नवंबर 2018 (22:40 IST)
तिनसुकिया। असम के तिनसुकिया में गुरुवार को संदिग्ध उल्फा उग्रवादियों ने 5 युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। मारे गए सभी युवक बंगाल से ताल्लुक रखते थे। इस घटना के बाद पुलिस और सेना मौके पर पहुंच गई है और इलाके को घेरकर उग्रवादियों की तलाश की जा रही है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार तिनसुकिया जिले के खेरबाड़ी गांव में अचानक उल्फा उग्रवादी पहुंचे और उन्होंने बंगाल मूल के पांच युवकों को बंदूक की नोंक पर अगवा करके  ब्रम्हपुत्र नदी के किनारे पर ले गए। नदी के पास ले जाकर उन्होंने सभी युवकों को लाइन में खड़ा कर दिया और एक-एक की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
इस घटना की मुख्‍यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने मंत्री केशव महंत और तपन कुमार गोगोई को घटना की जानकारी लेने के लिए मौके के लिए रवाना कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने डीजीपी कुला सैकिया और एडीजीपी मुकेश अग्रवाल को भी घटनास्‍थल जाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि बेकसूर लोगों को मारने वाले दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुवाहाटी में 13 अक्टूबर को भी एक धमाका हुआ था, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह धमाका शुक्लेश्वर घाट के पान बाजार पास हुआ था, जिसमें घाट की चहारदीवारी टूट गई और उसके ईंट के टुकड़े रास्ते पर बिखर गए थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING