Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गरीबों की हाय लगेगी... MLA खरीदने के लिए महंगाई बढ़ा रही है मोदी सरकार

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 29 अगस्त 2022 (12:23 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सोमवार को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई बढ़ाकर विधायक खरीद रही है मोदी सरकार। इन्हें गरीबों की हाय लगेगी। गरीब बच्चों का दूध और रोटी को महंगा कर ये लोग अपने अरबपति दोस्तों को उपकृत कर रहे हैं। 
 
दिल्ली विधानसभा में विश्वासमत से पहले केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार यदि अपने अरबति दोस्तों को फायदा पहुंचाना बंद कर दे और राज्य सरकारों को गिराने के लिए एमएलए खरीदना बंद कर दे तो देश से महंगाई खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। 
webdunia
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अपने अरब‍पति दोस्तों के 10 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए। दूसरी ओर, हमारे विधायक 20-20 करोड़ रुपए में खरीदने की कोशिश की गई। विधायकों की खरीद-फरोख्त कर कई राज्यों में ये सरकारें गिरा भी चुके हैं। दिल्ली सरकार गिराने की साजिश की गई, अब झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है। 
 
दिल्ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि पहले ये लोग शराब घोटाला लेकर आए थे, कुछ नहीं मिला तो इन्होंने शराब पर बात करना बंद कर दिया है। अब शिक्षा घोटाला लेकर आए हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अंतरिक्ष-खोजी वोयेजर1 भेज रहा रहस्यमय संकेत