Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुश्‍ती के एक दांव में पहलवान हो गया हमेशा के लिए चित, 60 हजार में किया ‘मौत का सौदा’

webdunia
गुरुवार, 9 सितम्बर 2021 (16:49 IST)
  • कुश्‍ती के दौरान पहलवान की मौत का लाइव वीडि‍यो हुआ वायरल
  • सोशल मीडि‍या में वीडि‍यो वायरल होने के बाद लगी मौत की भनक
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में कुश्‍ती का आयोजन किया गया था। दो पहलवानों के बीच हो रही एक कुश्‍ती में एक पहलवान ने ऐसा दांव लगाया कि दूसरे पहलवान की देखते ही देखते मौत हो गई। गांव की पंचायत ने पहलवान की मौत का सौदा 60 हजार रुपए में कर दिया, लेकिन जब इस मौत का वीडि‍यो वायरल हुआ तो खबर सोशल मीडि‍या में आ गई।

जानकारी के मुताबिक बिना अनुमति के यह दंगल आयोजित किया गया था।  जिसमें एक पहलवान के दांव से दूसरे पहलवान की गर्दन टूट गई और अखाड़े में ही उसकी सांसे उखड़ गई। कुश्ती के खेल के दौरान पहलवान की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है।

दरअसल, मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली इलाके के फरीदनगर में दंगल प्रतियोगिता चल रही थी। इसमें उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के गंगापुर का रहने वाला महेश भी भाग ले रहा था। महेश का मुकाबला स्थानीय पहलवान साजिद अंसारी से शुरू हुआ। जैसे ही मुकाबला शुरू हुआ साजिद ने दांव लगाया और महेश को गर्दन के बल चित कर दिया। इसके बाद साजिद ने दो-तीन बार महेश की गर्दन को हिला कर छोड़ दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोग तालियां भी बजा रहे थे।

यह कुश्ती प्रतियोगिता 2 सितंबर को नवमी के मेले में बिना अनुमति आयोजित की गई थी। हादसे के बाद लगाई गई पंचायत में महेश की मौत का सौदा 60 हजार रुपए में कर दिया गया। 6 दिन बाद जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की इसकी भनक लगी। हालांकि पुलिस अभी भी किसी भी तरह की जानकारी से इंकार कर रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP: गणेश चतुर्थी को लेकर योगी ने दिए निर्देश, प्रोटोकॉल का करें पालन