Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी खुद योगी आदित्यनाथ के कार्यों से हैं नाखुश

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

शनिवार, 16 जनवरी 2021 (19:06 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें पत्रकारों को संबोधित करते हुए राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 4 दिनों से इस प्रकार की चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने योगी आदित्यनाथ के कार्यों से नाखुशी जताते हुए अपने एक नुमाइंदे आईएएस अधिकारी को नौकरी से इस्तीफा दिलवाकर उत्तर प्रदेश भाजपा में भेजा है।

भाजपा के अंदर काफी खींचतान और आपसी झगड़े की सूचनाएं बाहर आ रही हैं,मोदी जी के दूत आईएएस अधिकारी ने उत्तर प्रदेश के सभी भाजपा नेताओं से मुलाक़ात की मगर योगी आदित्यनाथ से नहीं की क्यों?वर्तमान में उत्तर प्रदेश की जो हालत बनी हुई थी उसको लेकर कहीं ना कहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में योगी आदित्यनाथ के प्रति नाराज़गी बनी थी इसलिए उन्होंने अपना एक नुमाइंदा उत्तर प्रदेश भेजा है।

हाल ही में प्रधानमंत्री कार्यालय से जो फोटो बाहर आई थी, उसमें साफ़-साफ़ प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ के बीच की दूरी नज़र आ रही है,वह तस्वीर बता रही है कि जो भेदभाव दिखाने का काम योगी आदित्यनाथ दूसरों के साथ करते हैं अब वही काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके साथ किया है।

संजय सिंह ने कहा कि पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद शर्मा के रूप में मोदी जी ने अपना जो नुमाइंदा भेजा है उत्तर प्रदेश में उनके उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की भी चर्चा चल रही है। इसके पीछे मुख्य वजह यह है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश का बेड़ा गर्क कर रखा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों नरेंद्र मोदी के बेहद खास माने जाने वाले आईएएस अधिकारी एके शर्मा ने रिटायरमेंट लेने के ठीक बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी और उसके अगले दिन ही बीजेपी ने उन्हें पार्टी की ओर से एमएलसी का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP से Ground Report : उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस से जंग, Vaccine के संग...