Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रशासक के रूप में प्रधानमंत्री मोदी के 20 साल पूरे, भाजपा नेताओं ने की सराहना

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (15:28 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक पद की जिम्‍मेदारी संभालते हुए गुरुवार को अपने 20 साल पूरे कर लिए। इस दौरान 13 साल तक वह गुजरात के मुख्‍यमंत्री रहे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इस उपलब्धि के लिए मोदी की जमकर सराहना की।

 
पिछले 3 दशक से प्रधानमंत्री मोदी के सहयोगी रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज से 20 वर्ष पूर्व नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और वहां से शुरू हुई विकास व सुशासन की यात्रा आज तक अविरल जारी है। इन 20 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता व देश की उन्नति के लिए दिन-रात एक कर परिश्रम की पराकाष्ठा को चरितार्थ किया। मोदी वर्ष 2001 से 2014 तक लगातार 4 बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने।

webdunia
 
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संवैधानिक पद पर रहते हुए सार्वजनिक जीवन में 20 वर्ष पूरे करने के लिए हार्दिक बधाई। ये अखंड 20 वर्ष लोक कल्याण के प्रति समर्पित होने के साथ निष्कलंक भी रहे हैं। उनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती रही है और आगे भी बढ़ती रहे, ऐसी शुभकामनाएं।

webdunia
 
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पहले गुजरात के मुख्यमंत्री और उसके बाद दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधान सेवक के रूप में 20 वर्षों की उनकी जनसेवा की यात्रा, जहां निराशा के माहौल से देश को निकालकर 'विश्वगुरु' के पद पर अग्रसर करने की रही है, वहीं उन्होंने एक कर्मयोगी के रूप में देश के जन-जन को 'नया भारत' की दृष्टि को साकार करने का आत्मविश्वास दिया है।
 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प, समर्पण और सेवा के मार्ग को अपने जीवन का मूल मंत्र मानते हुए गरीबों के उत्थान और राष्ट्र की समृद्धि के लिए अपना सर्वस्व अर्पित कर दिए। एक ओर उन्होंने भारत को दुनिया में वैश्विक शक्ति बनाया है तो दूसरी ओर भाजपा को भी एक राजनीतिक दल से अलग हटकर 'सेवा ही संगठन' के रूप में प्रतिष्ठित किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हरियाणा में भी भाजपा नेता की कार से फिर कुचला किसान