ManVsWild : शो के प्रसारित होने से पहले Bear Grylls ने पीएम को लेकर बताई बड़ी बात

रविवार, 11 अगस्त 2019 (16:50 IST)
डिस्कवरी चैनल के शो ManVsWild में इस बार बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिखाई देंगे।
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ग्रिल्स के साथ जंगल के खतरों का सामना करते हुए दिखाई देंगे। शो के प्रसारित होने से पहले इसकी झलक से लोगों में इसे लेकर उत्सुकता है। एंकर बेयर ग्रिल्स इस शो में कई बार नॉनवेज खाते भी दिखाई देते हैं।
 

Prime Minister Modi's humility shone bright for me: Bear Grylls

Watch exclusive and the most exciting episode of #ManVsWild on @DiscoveryIn at 9pm, 12 August. #PMModionDiscovery pic.twitter.com/Y9sbvPTwWV

— BJP (@BJP4India) August 11, 2019
शो प्रसारित होने से पहले बेयर ग्रेल्स ने मीडिया के सामने कई बातों का खुलासा किया। एएनआई को दिए इंटरव्यू में ग्रिल्स ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसी भी विपरीत परिस्थिति का बहादुरी से सामना करते हैं, फिर वह चाहे खराब मौसम ही क्यों न हो।
 
ग्रिल्स ने कहा कि मुझे लगता है कि आपने राजनेताओं को पोडियम के पीछे सूट पहने हुए स्मार्ट लुक में देखा होगा, लेकिन हमारे कार्यक्रम का अपना एक स्तर है। हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं? ये साहस और प्रतिबद्धता का शो है।
 

Watch PM Shri @narendramodi and @BearGrylls on #ManVSWild as they venture into India’s wilderness to raise awareness about environment and animals.

Do tune in to @DiscoveryIN at 9 pm, 12 August! #PMModionDiscovery pic.twitter.com/vNKKtIFRwI

— BJP (@BJP4India) August 9, 2019
ग्रिल्स ने बताया कि कॉर्बेट में हमारा सामना बड़ी चट्टानों और तेज बारिश से हुआ। शूटिंग के लिए हमारी टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ती है लेकिन मोदी पूरी यात्रा में संयत बने रहे। उन्हें देखकर आपको पता भी नहीं चलेगा कि वे किन परेशानियों का सामना कर रहे हैं। हर मुसीबत में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट होती है। यही बात उन्हें वर्ल्ड लीडर बनाती है।
 
मैन वर्सेज वाइल्ड का यह विशेष एपिसोड 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसे 8 भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और मराठी में प्रसारित किया जाएगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'रणछोड़' निकले राहुल, कांग्रेस ने इतिहास से भी नहीं ली सीख : शिवराज सिंह