Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात में भारी बारिश, टला प्रधानमंत्री मोदी का दौरा

webdunia
बुधवार, 18 जुलाई 2018 (09:35 IST)
अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 20 जुलाई को निर्धारित गुजरात की यात्रा राज्य के कई इलाकों के भारी बारिश होने के कारण टाल दी गई है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने यह जानकारी दी।


राज्य सरकार द्वारा पूर्व में घोषित किए गए कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को वलसाड, जूनागढ़ और गांधीनगर जाने वाले थे। रूपाणी ने गिर सोमनाथ जिले के वेरावल कस्बे में कहा कि प्रधानमंत्री ने यात्रा टाल दी, ताकि वलसाड और जूनागढ़ जिलों में राहत एवं बचाव कार्य प्रभावित न हों। दोनों जिले भारी बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा, चूंकि वलसाड और जूनागढ़ भारी बारिश से प्रभावित हैं, पूरा प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में व्यस्त है। इसलिए प्रधानमंत्री ने 20 जुलाई को होने वाली अपनी यात्रा टालने का फैसला किया ताकि प्रशासन उनके कार्यक्रमों की तैयारी में व्यस्त न हो।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय गुजरात में लगातार हो रही बारिश से पैदा हो रही स्थिति को लेकर राज्य सरकार के संपर्क में है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने चिंता जताई है और अपनी यात्रा टालने का फैसला किया। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एयरहोस्‍टेस खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा, पति ने छुपाया था 'तलाक' का राज