Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हमले को लेकर नवीन जिंदल ने लगाया यह आरोप, पुलिस ने किया खंडन...

हमें फॉलो करें Naveen Jindal
रविवार, 17 जुलाई 2022 (16:55 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के निष्कासित प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने रविवार को आरोप लगाया कि यहां उनके आवास के बाहर खड़ी पीसीआर वैन के शीशे एक हमले में तोड़ दिए गए। हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस दावे का खंडन किया है।पुलिस ने सभी से गलत जानकारी नहीं फैलाने का आग्रह किया।

पुलिस ने कहा कि जिंदल के घर के बाहर एक वाहन जा रहा था जिसके पहिए से एक पत्थर उछला और वहां खड़ी पीसीआर वैन के पीछे के शीशे पर लगा, जिससे वह टूट गया। पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद भारतीय जनता पार्टी से निकाले गए जिंदल ने ट्वीट किया, मेरे परिवार को इस्लामी जिहादियों से धमकी मिल रही है। मैंने दिल्ली पुलिस को एक महीने में कई बार लिखित तौर पर साक्ष्य दिए हैं।

उन्होंने कहा, मेरे घर के बाहर एक पीसीआर वैन खड़ी है और साथ में एक कर्मी भी है। रात में जिहादियों ने पीसीआर का शीशा तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली पुलिस मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा का प्रबंध करे। इस पर दिल्ली पुलिस ने सभी से गलत जानकारी नहीं फैलाने का आग्रह किया है।

पुलिस ने ट्वीट किया, कुछ मीडिया चैनल गलत कह रहे हैं कि नवीन जिंदल के घर के बाहर पथराव हुआ। उनके घर के बाहर एक वाहन जा रहा था जिसके पहिए से एक पत्थर उछला और वहां खड़ी पीसीआर वैन के पीछे के शीशे से टकराया, जिससे वह टूट गया। सभी से आग्रह है कि गलत जानकारी न फैलाएं।

पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, नवीन जिंदल के घर के बाहर पथराव की खबर भ्रमित करने वाली है। कुछ मीडिया चैनल गलत खबर दिखा रहे हैं। ट्रक के टायर के दबाव से सड़क का एक पत्थर उछला और उनके घर शीशे पर लगा। इस संबंध में हम अपील करते हैं कि सही तथ्य बताए जाएं।

इससे पहले राजस्थान के उदयपुर में दो व्यक्तियों द्वारा एक दर्जी की नृशंस हत्या किए जाने के एक दिन बाद 30 जून को जिंदल को पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करवाई थी। ऑनलाइन माध्यम से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत के बाद पुलिस ने सुरक्षा दी थी।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

AIMIM ने MP नगर निगम ने रचा इतिहास, खंडवा में जीती महिला प्रत्याशी