सिद्धू बोले, चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है

शनिवार, 1 दिसंबर 2018 (20:48 IST)
जयपुर। राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से एक कदम आगे निकलते हुए पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।'
 
राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल में चुनावी रैली में सिद्धू ने राफेल लडाकू विमान सौदे में कथित भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए कहा कि 500 करोड़ रुपए का विमान 1600 करोड़ रुपए में खरीदा गया तो 1100 करोड़ रुपए किसकी जेब में डाले? 
 
इस पर जनता ने नारे लगाये कि 'चौकीदार चौर है' तो सिद्धू बोले कि 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।'
 
सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला करते हुए कहा कि, ‘अंधा गुरु बहरा चेला, दोनों नरक में खेलम खेला।’ उन्होंने कहा, 'आपने (भाजपा सरकार) ने किसानों की कमर तोड़ दी है। आप गरीब और किसानों के नहीं है आप अंबानी और अडाणी के हो।
 
उन्होंने कहा कि आप बड़े बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली बन गए हो और वो रोज गाना गाते हैं कि नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा।
 
उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सत्ता में आने में दस दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा और किसानों को उचित एमएसपी मिलेगा। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING