इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना, कहा- ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी

गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (09:33 IST)
निर्भया के दोषियों को माफी की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह की अपील पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। कंगना ने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी महिलाओं को 4 दिन बलात्कारियों के साथ जेल में रखना चाहिए।

ALSO READ: क्या है निर्भया के दोषियों की आखिरी इच्छा?
फिल्म पंगा की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कंगना से निर्भया रेप केस के मुजरिमों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाना चाहिए। कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 
 
उन्होंने कहा, 'जाने कैसी कैसी औरतें होती हैं, जिन्हें बहुत दया आती हैं (ऐसे बलात्कारियों पर)। ऐसी ही औरतों‌ की कोख से निकलते हैं ऐसे वहशी-दरिंदे। ये भी इसी तरह की कोख से निकले हैं,‌ जिनकी सोच ऐसी होती है। जिनको हमदर्दी होती है, प्यार आता है इनपर... वहशियों पर... खूनियों पर।'
 

#WATCH Kangana Ranaut on senior lawyer Indira Jaising's statement,'Nirbhaya's mother should forgive the convicts': That lady (Jaising) should be kept in jail with those convicts for four days...Women like them give birth to these kind of monsters and murderers. (22.1) pic.twitter.com/MtNcAca1QG

— ANI (@ANI) January 23, 2020
कुछ दिन पहले इंदिरा ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए। जयसिंह के इस बयान पर निर्भया की मां भड़क गई थीं।
ALSO READ: वकील की अपील पर बोली निर्भया की मां, भगवान आकर कहें तो भी नहीं करूंगी बेटी के दरिंदों को माफ
उल्लेखनीय है कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया रेप केस के चारों दोषियों को मौत की सजा सुनाई है। इन्हें 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जानी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख CAA के विरोध प्रदर्शन में ‘आजादी’ के नारे लगे तो दर्ज होगा देशद्रोह का केस, योगी आदित्यनाथ की सीधी चेतावनी