दिग्विजय सिंह ने पढ़े इमरान खान के कसीदे, एयर स्ट्राइक के मांगे सबूत

विशेष प्रतिनिधि

शनिवार, 2 मार्च 2019 (23:40 IST)
भोपाल। अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह फिर अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इंदौर में मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बधाई दी।
 
दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं इमरान खान को बधाई देता हूं। उन्होंने साबित किया कि वे एक अच्छे पड़ोसी हैं। पाकिस्तान को अब आतंकियों के सरगना हाफिज सईद और अजहर मसूद को भारत को सौंप देना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री को झूठा बताते आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते हुए कहा कि जैसे अमेरिका ने लादेन के बारे में सबूत दिया, उसी तरह केंद्र सरकार को एयर स्ट्राइक का सबूत देना चाहिए।
बीजेपी ने बताया सेना और देश का अपमान : दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने और पाक पीएम इमरान खान की तारीफ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को झूठा बताने पर बीजेपी बिफर गई है। पार्टी ने इसे सेना और देश का अपमान बताते हुए रविवार को सड़क पर उतरकर धिक्कार सभा करने और दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस नेताओं का पुतला जलाने का ऐलान कर दिया है।
 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि दिग्जिवय सिंह ने जिस प्रकार से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इज्जत दी है, उससे समूचा देश शर्मसार है। इससे पहले भी कांग्रेस के नेता अपनी पाकिस्तानपरस्ती सरेआम जाहिर कर चुके है। उन्हें देश की कीमत पर भी पाकिस्तान का समर्थन करने में वोट का फायदा दिखाई देता है लेकिन भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को अब यह करने नहीं देगी। उसे सारी दुनिया में बेनकाब करेगी।
 
इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अगर दिग्विजय सिंह को हर बार सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत लेना है तो वे पाकिस्तान की नागरिकता ले लें जिससे कि फिर जब कभी सर्जिकल स्ट्राइक हो तो बेहतर तरीके से वे महसूस कर सकें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ND Vs AUS ODI : केदार के कमाल और धोनी के धमाल से भारत ने पहले वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया