Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

औवेसी का अनुराग ठाकुर को चैलेंज, मुझे गोली मारकर दिखाएं, आने को हूं तैयार

webdunia
बुधवार, 29 जनवरी 2020 (08:44 IST)
नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर को चैलेंज देते हुए कहा कि भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार हूं। मुंबई के नागपाड़ा के झूला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने यह बयान दिया है।
AIMIM के प्रमुख ने कहा कि अनुराग ठाकुर, मैं चुनौती देता हूं। भारत में वह जगह बताए, जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं आने को तैयार हूं। आपका बयान मुझमें कोई भय पैदा नहीं करेगा, क्योंकि हमारी मां और बहनें बड़ी संख्या में सड़क पर हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला लिया है।
 
ओवैसी ने कहा कि ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है, जो प्रतिदिन रिकॉर्डतोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्तमंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी। हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि 'कितने आदमी थे' और साहब खुश हो जाएं।
 
ठाकुर ने दिया था भड़काऊ भाषण : रिठाला से भाजपा उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया था। अनुराग के इस बयान के बाद राजनीतिक संग्राम बढ़ गया। भड़काऊ बयान पर चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को नोटिस जारी गुरुवार तक अपना जवाब देने को कहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CAA और NRC के विरोध में भारत बंद का ऐलान, अलर्ट पर पुलिस