बौखलाया पाकिस्तान भारत के खिलाफ कर सकता है यह गिरी हुई हरकत...

रविवार, 3 मार्च 2019 (11:46 IST)
पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को भारत को सौंप दिया है। इसके बाद से ही वह अपने आपको शांतिप्रिय देश बता रहा है, लेकिन वह अपनी नापाक हरकतों से बाज भी नहीं आ रहा है। एलओसी पर पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम कर गोलीबारी कर रहा है। इस गोलीबारी का  शिकार निर्दोष आमजन बन रहे हैं। भारतीय सेना भी सीमा पर इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इसी बीच गुप्तचर इकाई ने पाक के गंदे मंसूबों का खुलासा किया है। एजेंसी का कहना है कि पाकिस्तानी सेना की खुफिया एजेंसी और आईएसआई जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों के राशन में जहर मिला सकते हैं।
 
पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान में तनाव बढ़ हुआ है। इस बीच जम्मू-कश्मीर की एक गुप्तचार इकाई ने चेतावनी दी है कि पाकिस्तानी सेना की खुफिया एजेंसी और आईएसई जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों के राशन में जहर मिला सकते हैं। परामर्श में यह भी कहा गया है कि सेना के जवानों के राशन की जांच हो ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके। 
 
खबरों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के प्रमुखों को इस रिपोर्ट के आधार पर एक परामर्श भेजा गया है। सुरक्षा बलों के प्रमुखों को कहा गया है कि पाकिस्तान के एक मोबाइल नंबर से भेजे गए संदेशों में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेसी आईएसआई और राज्य में सक्रिय उसके एजेंटों की वहां तैनात सुरक्षा बलों के राशन में जहर मिलाने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख इमरान खान को मिलना चाहिए ऑस्कर अवॉर्ड, कुमार विश्वास ने की सिफारिश...