पीएम मोदी ने गुजरातियों पर सुनाया चुटकुला, मजेदार अंदाज में कही ये 5 बातें

बुधवार, 24 अप्रैल 2019 (09:58 IST)
मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अभिनेता अक्षय कुमार से गैर राजनीतिक बातचीत में कई राज खोले। बेहद रोमांचक अंदाज में दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत में पीएम मोदी ने गुजरातियों पर एक चुटकुला भी सुनाया। 
 
उन्होंने कहा कि हमारे यहां एक चुटकुला चलता है, एक बार स्टेशन पर एक ट्रेन आई तो ऊपर लेटे हुए एक यात्री ने पूछा की कौनसा स्टेशन आया है? तो बताने वाले ने कहा की 4 आना दोगे तो बताऊंगा, वो यात्री बोला भाई बताने की जरुरत नहीं है मैं समझ गया अहमदाबाद आ गया है।
 
गुल्लक था पर डालने के लिए पैसे नहीं : स्कूल में देना बैंक के लोग आए थे। उन्होंने बच्चों को गुल्लक दिया और कहा कि इसमें पैसे जमा करें और बैंक में जमा कर दें। लेकिन हमारे पास होता तब तो डालते। तब से अकाउंट यूं ही पड़ा रहा।
 
अगर अलादीन का चिराग मिल जाए : नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर मुझे अलादीन का चिराग मिल जाये तो मैं उसे कहूंगा की ये जितने भी समाजशास्त्री और शिक्षाविद हैं उनके दिमाग में भर दो कि वो आने वाली पीढ़ियों को ये अलादीन के चिराग वाली थ्योरी पढ़ानी बंद कर दें। उन्हें मेहनत करने की शिक्षा दें। 
 
पसंद हैं आम : उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है। वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें। लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे।

सोशल मीडिया : मोदी ने कहा कि मैं सोशल मिडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है। मैं आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सेना में जाना चाहते थे नरेंद्र मोदी, अक्षय कुमार से पीएम ने की दिल की बात