मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के ट्‍वीट के बाद PMO ने सुधारी मोदी की गलती

बुधवार, 17 अप्रैल 2019 (11:54 IST)
नई दिल्ली। देश के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार देर शाम आए तूफान और बारिश से 35 लोगों की मौत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की मौतों पर दुख व्यक्त किया था, लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ की नाराजी के बाद पीएमओ ने सुधारकर ट्‍वीट किया।

दरअसल, प्रधानंमत्री ने ट्‍वीट कर गुजरात में मारे गए लोगों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की थीं, जवाब में कमलनाथ ने नाराजी जाहिर करते हुए कहा था कि आप पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं न कि सिर्फ गुजरात के।

इसके बाद पीएमओ रिट्‍वीट कर कहा कि प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, मणिपुर और देश के अन्य हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान से हुई मौतों को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही एक अन्य ट्‍वीट में पीएमओ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों के लिए 50 हजार रुपए प्रधानमंत्री सहायता कोष से मदद देने की घोषणा की।

दूसरी ओर महाराष्ट्र के माढा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में कल आए तूफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है। किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है। मैंने अफसरों से कहा है कि आम जन को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए। जिन्होंने अपने स्वजन खोये हैं उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।

उल्लेखनीय है कि गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान समेत देश के कई हिस्सों में आंधी-तूफान, भारी बारिश और ओलावृष्टि ने कहर बरपाया है। देश के विभिन्न हिस्सों में इसके कारण 25 से अधिक लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। कई जगहों पर पेड़ गिर गए और बिजली के खंभे उखड़ गए। फसलों को भी असमय बारिश और ओलावृष्टि से काफी नुकसान पहुंचा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख बांग्लादेशी अभिनेता को महंगा पड़ा चुनाव प्रचार, वीजा रद्द