Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Maharashtra : महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार, गुवाहाटी से गोवा पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 29 जून 2022 (22:48 IST)
पणजी। सुप्रीम कोर्ट से झटके बाद उद्धव ठाकरे ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया। महाराष्ट्र में बदली सियासी बयार के बीच शिवसेना के बागी विधायक गोवा पहुंच गए। महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट का कारण बने शिवसेना के बागी विधायक बुधवार मुंबई वापस जाने के क्रम में गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचे। विधायक डाबोलिम हवाई अड्डे पर चार्टर्ड विमान के जरिए पहुंचे और विशेष बसों में सवार होकर पणजी के नजदीक डोना पाउला स्थित पंच सितारा होटल के लिए रवाना हो गए।
हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि विधायकों को लेकर विशेष विमान रात नौ बजकर 45 मिनट पर हवाई अड्डे पर उतरा। सूत्रों ने बताया कि इन बागी विधायकों के शाम से ही पहुंचने की उम्मीद की जा रही थी। इसलिए हवाई अड्डे और होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्होंने बताया कि होटल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है और लोगों और उनके वाहनों की होटल के गेट पर ही गहन जांच की जा रही है।
 
इससे पहले दिन में शिवसेना के बागी विधायकों का नेतृत्व कर रहे शिंदे ने गुवाहाटी से रवाना होने से पहले मां कामाख्या मंदिर में जाकर दर्शन किए थे। ये विधायक करीब एक हफ्ते से गुवाहाटी में डेरा डाले हुए थे। शिंदे के करीबी सहयोगी ने बताया कि बागी विधायकों का समूह गोवा के होटल में रुकेगा और बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े नौ बजे मुंबई पहुंचेगा।

होटल में बैठक करेंगे : शिवसेना के बागी विधायकों में से एक भरत गोगावले ने बुधवार रात कहा कि वे गोवा के एक पांच सितारा होटल में बैठक करेंगे, जहां वे रात में ठहरेंगे। गोगावले ने कहा कि बैठक में वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद अपने अगले कदम पर चर्चा करेंगे।
गोगावले ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद छोड़ने के फैसले से बहुत खुश हैं। हम अपने होटल की ओर जा रहे हैं। एक बार वहां पहुंचने के बाद, हम इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे और अपने अगले कदम पर फैसला करेंगे। उन्होंने (ठाकरे) हमें मनाने की कोशिश की।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र विधानसभा में 'शक्ति परीक्षण' के फैसले में दखल से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, मलिक, देशमुख को वोटिंग की इजाजत