Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM नरेन्द्र मोदी को भेजे जाएंगे 1000 से ज्यादा पोस्टकार्ड

webdunia
शनिवार, 5 अक्टूबर 2019 (16:53 IST)
जयपुर। राजस्थान के 1000 से अधिक सीए देश में आर्थिक मंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को पोस्टकार्ड भेजेंगे।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सीए प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सीए विजय गर्ग ने बताया कि शनिवार को यहां संपन्न सीए प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया। गर्ग ने बताया कि इसके जरिए प्रधानमंत्री एवं वित्तमंत्री का आर्थिक मंदी के प्रति पर ध्यानाकर्षित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इन पोस्टकार्डों पर भाजपा की गलत आर्थिक नीतियों के कारण जो आर्थिक मंदी आई है, उसको स्वीकार करने के लिए प्रधानमंत्री को लिखा जाएगा। इस मंदी के कारण जो दुष्प्रभाव देश के लघु एवं कुटीर उद्योगों पर, रोजगार पर, किसानों पर, छोटे निवेशकों पर, उद्योग-धंधों के बंद होने पर, सरकारी फिजूलखर्ची को कम करने, सरकारी उपक्रमों को बचाने एवं देश में निवेश का माहौल बने, इस तरह के सुझावों को पोस्टकार्ड पर लिखकर भेजा जाएगा।
ALSO READ: नरेन्द्र मोदी की सफलता का यह है राज, जानिए 13 बड़ी बातें...
उन्होंने बताया कि पचास से अधिक कांग्रेस सीए प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एकत्रित होकर भेजे जाने वाले पोस्टकार्ड का विमोचन कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने बताया कि देश में पहली बार पिछले लंबे समय से चल रही आर्थिक मंदी पर प्रधानमंत्री एवं वित्तमंत्री का ध्यानाकर्षित कराने के लिए इस तरह के कार्यक्रम की शुरुआत  की जा रही है।

इस कार्यक्रम में प्रथम चरण में राजस्थान के कांग्रेस सीए प्रकोष्ठ से जुड़े हुए सीए साथी ये पोस्टकार्ड भेजेंगे, इसके बावजूद यदि केंद्र की भाजपा सरकार ने आर्थिक नीतियों में सुधार कर मंदी को दूर करने का प्रयास नहीं किया तो दूसरे चरण के तहत पूरे प्रदेश में उद्योग एवं व्यापार से जुड़े हुए लोगों के द्वारा इस तरह के प्रयास किए जाएंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं, सरकार के खिलाफ ऐलान-ए-जंग