Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Morbi Bridge: मोरबी पुल हादसे पर PM मोदी की हाई लेवल मीटिंग, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 1 नवंबर 2022 (19:45 IST)
मोरबी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मोरबी में पुल हादसे (Morbi Cable Bridge) के बाद पहुंचे। प्रधानमंत्री ने पुल हादसे में घायल लोगों से सिविल अस्पताल में जाकर मुलाकात की। प्रधानमंत्री अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मोरबी हादसे के बाद स्थिति की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की और कहा कि इस त्रासदी से संबंधित सभी पहलुओं की पहचान करने के लिए एक 'विस्तृत और व्यापक' जांच समय की मांग है। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने एक बयान के मुताबिक उन्होंने कहा कि जांच से मिले प्रमुख सबकों को जल्द से जल्द लागू किया जाना चाहिए।
webdunia
modi in morbi

सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ मोरबी में उस जगह का दौरा किया, जहां यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ था। प्रधानमंत्री ने उन लोगों से भी मुलाकात की जो मोरबी में केबल पुल गिरने के बाद बचाव और राहत कार्यों में शामिल थे।
webdunia
पीएम मोदी के दौरे से पहले गुजरात के आपदा प्रबंधन मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि घटना के दिन से मुख्यमंत्री भी वहीं मौजूद हैं और सारी व्यवस्था संभाले हुए हैं। अभी तक 135 लोगों की मृत्यु हुई है। अभी भी दो लोग लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमाम बड़े अधिकारियों के साथ एक हाईलेवल मीटिंग भी की। मीटिंग में उनकी तरफ से अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि इस मामले की एक विस्तृत जांच होनी चाहिए। मोरबी हादसे की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा SIT का गठन कर दिया है। इसम मामले में अभी तक 9 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। Edited by Sudhir Sharma

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ओमिक्रॉन बीक्यू.1 और बीक्यू.1.1 : इन नए कोविड वैरिएंट के बारे में 3 प्रमुख सवालों के जवाब