Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM मोदी आज वाराणसी में देंगे दिवाली गिफ्ट, 614 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का करेंगे उद्‍घाटन

webdunia
सोमवार, 9 नवंबर 2020 (07:50 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तरप्रदेश के वाराणसी में कृषि, पर्यटन और बुनियादी ढांचे से संबंधित विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में बताया कि इन परियोजनाओं की कुल अनुमानित लागत 614 करोड़ रुपए है।
 
मोदी ने ट्वीट किया, वाराणसी की विकास यात्रा में एक महत्वपूर्ण अध्याय जुड़ने वाला है। सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा। इनमें कृषि एवं पर्यटन के साथ बुनियादी सुविधाओं से जुड़ी अन्य परियोजनाएं भी शामिल हैं।
 
पीएमओ ने बयान में बताया कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के दौरान इन परियोजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे। इस मौके पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।
 
जिन परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाना है उनमें सारनाथ लाइट एंड साउंड शो, लालबहादुर शास्त्री अस्पताल रामनगर का उन्नयन, सीवरेज संबंधित कार्य, बुनियादी सुविधाओं के संरक्षण और गायों के संरक्षण, बहुउद्देशीय बीज भंडार गृह शामिल हैं। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पश्चिम बंगाल : TMC कार्यकर्ताओं को BJP अध्यक्ष की धमकी, 6 महीने में नहीं सुधरे तो भेज देंगे श्मशान