जब मंच पर किरण बेदी को आया गुस्सा, विधायक से कहा- चले जाइए यहां से

मंगलवार, 2 अक्टूबर 2018 (18:21 IST)
पुडुचेरी में गांधी जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में उपराज्यपाल किरण बेदी और एक एआईडीएमके विधायक के बीच कहासुनी हो गई। बेदी और विधायक के बीच हुई इस बहस का वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किरण बेदी गुस्से में हैं और विधायक से कह रही हैं कि कृपया यहां से चले जाएं।

#WATCH Verbal spat on stage between Puducherry Governor Kiran Bedi and AIADMK MLA A Anbalagan at a government function. The argument reportedly broke out over duration of MLA's speech pic.twitter.com/bptFSr80nC
— ANI (@ANI) October 2, 2018
इसके बाद AIDMK विधायक ए अनबलगन ने दो बार किरण बेदी से 'प्लीज गो' कहा। विधायक ने जब बेदी से प्लीज गो कहा तो वहां मौजूद कई लोगों ने तालियां भी बजाईं। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।
 
खबरों के अनुसार खुले में शौच से मुक्त राज्य घोषित करने के लिए पुडुचेरी में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। भाषण के दौरान विधायक का माइक बंद हो गया जिसमें वे पुडुचेरी प्रशासन की आलोचना कर रहे थे। विधायक का आरोप है कि किरण बेदी के कहने पर उनका माइक बंद किया गया। इस पर विधायक भड़क गए। विवाद होने के कारण विधायक ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। 
 

An MLA’s Mike had to b turned off when he persistently rejected any req from panel of Hble Ministers to limit his speech.
He rejected all appeals. He shouted back. I hav seen him do this earlier too. Event was to give away awards for good work done in making Puducherry ODF @ANI

— Kiran Bedi (@thekiranbedi) October 2, 2018
बेदी ने किया ट्वीट : हालांकि इस मामले के बाद किरण बेदी ने ट्वीट कर कहा कि 'एक विधायक का बोलने के दौरान माइक बंद हो गया था, जबकि उनसे छोटे भाषण की गुजारिश की गई थी लेकिन उन्होंने अपील को नहीं माना, जिसके बाद वे भड़क गए। पुडुचेरी को ओडीएफ बनाने की दिशा में काम करने वालों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।  (Photo and Video Courtesy: ANI Twitter)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING