Pulwama attack : पगड़ी की इज्जत करना सीखो नवजोतसिंह सिद्धू...

शनिवार, 16 फ़रवरी 2019 (12:30 IST)
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोतसिंह का सिद्धू का बयान आया था, जिसमें वे पाकिस्तान का बचाव करते हुए दिख रहे थे। उनका कहना था कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। उनसे जुड़े एक सवाल पर पूर्व सैन्य अधिकारी ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 
 
मेजर जनरल जीडी बख्शी (सेनि) ने एबीपी न्यूज पर सिद्धू से जुड़े एक सवाल के जवाब में अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा कि मैं ऐसे लोगों से इतना ही कहूंगा कि कम से कम अपनी पगड़ी की इज्जत करना तो सीखो। उन्होंने सिद्धू को पाकिस्तानी जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलने पर भी खरी-खोटी सुनाई। 
 
उन्होंने कहा कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को जनरल बाजवा ने ही कुर्सी पर बैठाया है। अब बाजवा रिटायर होना नहीं चाहता, बल्कि वह एक्सटेंशन चाहता है। ऐसे आदमी को झप्पी देना किसी भी सूरत में सही नहीं कहा जा सकता है। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए।
 
उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले सिद्धू अपनी पाकिस्तान यात्रा के दौरान जनरल बाजवा के गले मिले थे। उस समय भी उनकी खूब आलोचना हुई थी।    

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख एक ही दिन में 2 बार थमे वंदे भारत एक्सप्रेस के पहिए, जानिए क्या है कारण...