राहुल गांधी बोले, मोदी चर्चा से भागे और जेटली ने सिर्फ मुझे गालियां दीं...

शुक्रवार, 4 जनवरी 2019 (13:53 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल विमान सौदे पर संसद में चर्चा से भागने का आरोप लगाया और कहा कि चर्चा में उनकी जगह वित्तमंत्री अरुण जेटली इस मुद्दे पर बोलते हैं और राफेल से जुड़े सवालों का जवाब देने की बजाय उन्हें गाली देते हैं।


गांधी ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में कहा कि राफेल मुद्दे पर लोकसभा में चर्चा हो रही है, लेकिन मोदी चर्चा में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। प्रधानमंत्री की जगह वित्तमंत्री अरुण जेटली संसद में सामने हैं और उन्होंने राफेल को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि जेटली ने राफेल को लेकर कोई जवाब नहीं दिया बल्कि मुझे गाली दी है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जेटली का उन्हें गाली देने का कोई औचित्य नहीं है। उन्हें गाली नहीं देनी चाहिए थी बल्कि सवालों का जवाब देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार को इस सौदे को लेकर बताना चाहिए कि 526 करोड़ रुपए के विमान का सौदा 1600 करोड़ रुपए में क्यों तय किया गया।

राहुल ने कहा कि सरकार यह भी बताए कि यह काम वायुसेना के कहने पर किया गया है या खुद मोदी ने यह निर्णय लिया है। सरकार यह भी बताए कि 126 विमानों की जगह महज 36 विमानों के लिए सौदा तय क्यों किया गया। साथ ही यह भी बताएं कि क्या यह निर्णय मोदी ने लिया है या वायुसेना के कहने पर लिया गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING