Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Bharat Jodo Yatra: राहुल का दावा, यात्रा से विपक्षी दलों को साथ लाने में मिलेगी मदद

हमें फॉलो करें Bharat Jodo Yatra: राहुल का दावा, यात्रा से विपक्षी दलों को साथ लाने में मिलेगी मदद
, शुक्रवार, 9 सितम्बर 2022 (21:56 IST)
कन्याकुमारी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी की ओर से निकाली गई 'भारत जोड़ो' यात्रा एक अलग कवायद है, लेकिन इससे विपक्षी एकजुटता में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक दल की भूमिका है। सिर्फ कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी नहीं है। इसमें हर पार्टी की भूमिका है और इसको लेकर बातचीत चल रही है।
 
कन्याकुमारी से शुरू की गई अपनी पदयात्रा के दूसरे दिन उन्होंने बातचीत में यह दावा भी किया कि उनकी इस यात्रा का मकसद लोगों यह बताना है कि भारत बदल गया है और देश के संस्थागत ढांचे पर कब्जा कर लिया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में एक नजरिए को थोपा जा रहा है।
 
यह पूछे जाने पर क्या उनकी इस यात्रा से विपक्षी एकजुटता को बल मिलेगा? तो उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इस यात्रा से विपक्ष को साथ लाने में मदद मिलेगी, लेकिन यह यात्रा एक अलग कवायद है। उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि यह विपक्षी दलों की जिम्मेदारी है कि वे साथ आएं। राहुल गांधी ने कहा कि हर राजनीतिक दल की भूमिका है। सिर्फ कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी नहीं है। इसमें हर पार्टी की भूमिका है और इसको लेकर बातचीत चल रही है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bilkis Bano case: 11 दोषियों की रिहाई को चुनौती देने वाली याचिका पर 3 हफ्ते बाद होगी सुनवाई