भाजपा का बड़ा आरोप, पाकिस्तान से मिले कश्मीर में सरकार बनाने के निर्देश...

गुरुवार, 22 नवंबर 2018 (12:53 IST)
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने गुरुवार को बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में सीमापार से सरकार बनाने के निर्देश मिले हैं।
 
 
उल्लेखनीय है कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य में सरकार बनाने की सुगबुगाहट के बीच विधानसभा भंग कर दी। इसका वहां के राजनीतिक दलों ने तीखा विरोध किया है। बुधवार शाम पीडीपी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ मिलकर राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश किया था। कांग्रेस का भी परोक्ष रूप से इन दोनों दलों को समर्थन हासिल था।
 
भाजपा नेता राम माधव ने कहा कि महबूबा की पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पिछले महीने सीमा पार निर्देशों के चलते स्थानीय निकाय चुनावों का बहिष्कार किया था। अत: इस बात की पूरी संभावना है कि ये दोनों दल सीमापार से प्राप्त निर्देशों के बाद ही एक साथ आए हों।
 
 
दूसरी ओर राज्य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया उमर अब्दुल्ला ने राम माधव को उनके आरोपों को साबित करने की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि आपके पास रॉ, एनआईए और आईबी हैं, जो आपके लिए काम करती हैं, अगर हिम्मत है तो इसके सबूत लोगों के सामने रखिए।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING