'नापाक' शरजिल इमाम के बाद अब आरिफा फातिमा, दोस्तो! इतनी जहर की खेती...

सोमवार, 27 जनवरी 2020 (13:57 IST)
नई दिल्ली। शरजिल इमाम के बाद अब आरिफा फातिमा का भी एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरिफा भी इमाम की तरह जेएनयू (JNU) की छात्रा हैं। आरिफा का भी एक भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्‍विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। पात्रा ने लिखा है- अब उस नापाक शरजिल इमाम के बाद जरा इस मोहतरमा को भी सुन लीजिए- 'हमें किसी पे भरोसा नहीं है'। इस सुप्रीम कोर्ट पर भी विश्वास नहीं है।
 
अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था। रामजन्मभूमि पर मस्जिद बनना था। दोस्तों इतने ज़हर की खेती (वो भी mass manufacturing) इन कुछ ही दिनो में तो नहीं हुआ होगा??
 
दरअसल, इस वीडियो में आरिफा (जैसा कि दावा किया जा रहा है जेएनयू की छात्रा हैं) कह रही हैं कि आज हम सीएए, एनआरसी के खिलाफ उतरे हैं, लेकिन हम सब सिर्फ इसके लिए नहीं उतरे हैं। हम न तो सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा कर सकते हैं, न ही सरकार पर।
 

अब उस नापाक शरजील इमाम के बाद जरा इस मोहतरमा को भी सुन लीजिए-
“हमें किसी पे भरोसा नहीं है”
“इस Supreme Court पर भी विश्वास नहीं”
अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था
रामजन्मभूमि पर मस्जिद बनना था ...

दोस्तों इतने ज़हर की खेती(वो भी mass manufacturing) इन कुछ ही दिनो में तो नहीं हुआ होगा?? pic.twitter.com/S6IWU22gKo

— Sambit Patra (@sambitswaraj) January 26, 2020
आरिफा आगे कहती हैं कि सुप्रीम कोर्ट पहले कहता है कि बाबरी मस्जिद के नीचे मंदिर था, ताला खोलना गलत था। मस्जिद गिराना गलत था। अब वही सुप्रीम कोर्ट बोलता है कि वहां पर मंदिर बनेगा। दावा किया जा रहा है कि आरिफा जेएनयू में सोशल साइंस की छात्रा हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहीन बाग में टुकड़े-टुकड़े गैंग, एम्बुलेंस भी नहीं निकलने दे रहे-रविशंकर प्रसाद