शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी को सैल्यूट कर चौंकाया, Tweet में की अमित शाह की प्रशंसा

मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020 (08:01 IST)
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले श‍त्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए थे। वे लगातार भाजपा के खिलाफ लगातार बयान देते हैं, लेकिन उन्होंने कोरोना वायरस प्रभावित चीन के वुहान शहर से भारतीयों को देश वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सैल्यूट किया है।
ALSO READ: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर हाईअलर्ट, हेल्पलाइन नंबर जारी
अपने बयानों को लेकर सदैव चर्चा में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और एयर इंडिया की प्रशंसा की है।
 
शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्रीजी, चीन से भारतीय छात्रों को देश वापस लाने के लिए मैं आपकी, प्रधानमंत्री कार्यालय, गृहमंत्री अमित शाह, एयर इंडिया और उसके क्रू मेंबर की सराहना करता हूं।
 
राजनीति और चुनाव से हटकर यह मानवीय कदम राष्ट्रहित में उठाया गया है। इसके लिए मैं आपको और आपकी सरकार को सैल्यूट करता हूं। मुश्किल घड़ी में चीन में रह रहे छात्रों की आपने मदद की है।
 
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं आशा करता हूं कि जल्द ही कोरोना वायरस से लोगों को निजात मिले, साथ ही चीन में रह रहे भारतीय छात्रों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख केरला में Corona Virus का कहर, सामने आए 3 पॉजिटिव केस, राज्य आपदा घोषित