Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

बड़ी खबर, सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही NCB की SIT टीम के सदस्य को कोरोना

webdunia
बुधवार, 16 सितम्बर 2020 (12:18 IST)
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (SIT) के एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
 
एनसीबी ने बताया कि SIT के सदस्यों में से एक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एनसीबी ने बताया कि आज सुशांतसिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्हें वापस भेज दिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने श्रुति मोदी को कल समन भेजा था।
एनसीबी ने कहा कि सभी सदस्यों का परीक्षण किया जाएगा और प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। एनसीबी ने बताया कि हमें अभी एंटीजन रिपोर्ट मिली, जिसमें स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम के एक सदस्य को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
 
एसआईटी के सभी सदस्यों को क्वारंटीन कर दिया गया है। सुशांत सिंह मौत मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है, इसके लिए उसने एक एसआईटी का गठन किया है।
 
बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया। रिया इस समय जेल में हैं।

सुशांत सिंह की आत्महत्या और ड्रग्स के लेन-देन को लेकर उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। इसी पूछताछ में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया। एनसीबी द्वारा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Facebook ने कहा, विशेष टीमें उसके मंच का दुरुपयोग करने वालों को रोकने के लिए कर रहीं काम