तेदेपा सांसद ने लोकसभा में चलाए चाबुक, फिल्मी धुन पर किया डांस...

सोमवार, 7 जनवरी 2019 (12:30 IST)
नई दिल्ली। तेलुगूदेशम पार्टी (तेदेपा) के सदस्य एन. शिवकुमार की अजीबो-गरीब हरकतों के कारण सोमवार को लोकसभा में प्रश्नकाल नहीं सका और दो मिनट के भीतर ही सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित करनी पड़ी।
 
सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई पूर्व अभिनेता तथा राजनेता एमजी रामचंद्रन की पोशाक में सदन में आए शिवकुमार अचानक हाथ में चाबुक लिए सदन के बीचों-बीच आ गए और अपने-आप को चाबुक मारने लगे। उन्होंने लोकसभा सचिव की मेज पर एक टेपरिकॉर्डर रखा और रामचंद्रन की फिल्म का गाना बजाकर डांस करने लगे। कई सदस्यों ने इस पर आपत्ति की।
दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव भी कुछ कहने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन शिवकुमार के हंगामे के बीच किसी को कुछ बोलने का मौका नहीं मिला। इन सबके बीच अध्यक्ष ने दो मिनट के भीतर ही सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।
 
उल्लेखनीय है कि सत्र की शुरुआत से ही तेदेपा सदस्य आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं और लगातार सदन की बीचों-बीच आकर हंगामा कर रहे हैं। इसके कारण पार्टी के 12 सदस्य पहले ही सदन से निलंबित हैं। तेदेपा के लोकसभा कुल 15 सदस्य हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING