Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

webdunia
सोमवार, 16 सितम्बर 2019 (09:41 IST)
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान के आतंकी संगठन तिलमिलाए हुए हैं। पाकिस्तान भी आतंकी संगठनों के जरिए भारत में अपनी नापाक साजिशों को रच रहा है। इस बीच पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिए मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी है। प‍त्र में 11 रेलवे स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों में बम धमाके करने की धमकी दी गई है।

हरियाणा के रोहतक रेलवे अधीक्षक को 14 सितंबर को एक पत्र मिला, जिसमें कथित रूप से आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) ने देश के कई हिस्सों में रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। गौरतलब है कि बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ में पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को हथियारों और गोला-बारूदों के साथ गिरफ्तार किया था।
 
पत्र पर मसूद अजहर के हस्ताक्षर : रोहतक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिन्दी में लिखे गए पत्र को साधारण डाक के जरिए रोहतक की रेलवे पुलिस को भेजा गया था। उन्होंने कहा कि जो पत्र मिला है, उस पर मसूद अजहर के हस्ताक्षर हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यह पत्र शनिवार को मिला है। गौरतलब है कि जैश-ए-मोहम्मद का सरगना आतंकी मसूद अजहर है। 
 
पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है। इस पत्र में लिखा कहा गया है कि जैश-ए-मोहम्मद 8 अक्टूबर को देश के तमाम हिस्सों में रेलवे स्टेशनों को उड़ाकर आतंकियों की मौत का बदला लेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कर्नाटक : प्रिंसिपल ने छात्रों के 16 स्मार्टफोन उनके सामने ही हथौड़े से तोड़े