आतंकियों को दी गई पाक रेंजर्स की पोशाक, आतंकी कर सकते हैं पठानकोट जैसा हमला

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 21 अगस्त 2019 (14:56 IST)
अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में अस्थिरता फैलाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहा है। सीमा पर अब उसने अपनी सेनाओं के अलावा आतंकियों को रेंजर्स की पोशाक में आगे किया है। खबरों के अनुसार, खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्‍तानी एजेंसियों के गुप्त प्लान को डिकोड कर पता लगाया है कि पाकिस्‍तानी सेना की शह पर पठानकोट जैसे हमले की साजिश रची जा रही है।

खबरों के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्‍तानी एजेंसियों के गुप्त प्लान को डिकोड कर पता लगाया है कि सीमा पर पाकिस्‍तानी सेना के अलावा पाकिस्‍तानी रेंजर्स की आक्रामक गतिविधि देखी गई है, इतना ही नहीं आतंकियों को पाकिस्‍तानी रेंजर्स की पोशाक में आगे किया जा रहा है। साथ ही घुसपैठियों को कश्मीर में प्रवेश कराने की कोशिश की जा रही है।

हालांकि पाकिस्‍तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में आतंकी कैंपों की सक्रियता और भारत में हमले की साजिश रच रही पाक एजेंसियों की गतिविधियों पर भारतीय खुफिया एजेंसियों की निगाह है और भारतीय सेना उनकी किसी भी नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है।

बारामूला में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर : हाल ही में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर में पहली बार मंगलवार को बारामूला में सुरक्षाबलों की आतंकियों से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। लेकिन इसी दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपीओ बिलाल भी शहीद हो गए और एसआई अमरदीप परिहार घायल हो गए।

आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों और हथियारबंद आतंकवादियों के बीच मंगलवार शाम शुरू हुई मुठभेड़ मध्यरात्रि तक चली। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी हुई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आगे अंतरिक्ष में ऐसा रहेगा Chandrayaan-2 का सफर